मिनी कार्ट

21300 INR से अधिक के ऑर्डर पर मुफ्त डिलीवरी

नियम और शर्तें

नियम और शर्तें

यह वेबसाइट ("वेबसाइट") Nivito AB द्वारा संचालित(चलाई जाती) है।

ऑर्डर की पुष्टि\कन्फर्मेशन और रसीद

जब हम आपका ऑर्डर प्राप्त कर लेते हैं तो हम आपकी खरीद की पुष्टि(कॉन्फ़र्मेशन) के रूप में आपके ई-मेल पते पर एक इलेक्ट्रॉनिक इन्वॉस(बिल) भेज देंगे। यह महत्वपूर्ण है कि आप अपना ऑर्डर देते समय सही ई-मेल पता दर्ज करें। हम आपको भविष्य में हो सकने वाले कस्टमर सर्विस के साथ किसी भी संपर्क को सुविधाजनक बनाने के लिए इस ईमेल को सेव रखने की सलाह देते हैं। ऑर्डर रसीद (reciept) भी गारंटी या खरीद के प्रमाण के रूप में काम करती है।

दुनिया भर में भुगतान

हम वीज़ा, मास्टरकार्ड, अमेरिकन एक्सप्रेस, डिस्कवर, डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर, एसीएच डायरेक्ट डेबिट, एंड्रॉइड पे, ऐप्पल पे, गूगल पे, मास्टरपास, पेपाल, पेपाल क्रेडिट, यूनियनपे, वेनमो(Venmo), वीजा चेकआउट स्वीकार करते हैं।

कलर और सतह चुने।

Nivito(निविटो) का लक्ष्य वेबसाइट पर उत्पादों(प्रॉडक्ट्स) का सही ढंग से वर्णन(डिस्क्राइब) करना है। हालाँकि, कृपया ध्यान दें कि आपके कंप्यूटर की रंगीन सेटिंग्स, बिजली आदि के कारण, वेबसाइट पर चित्रों में दिखाए गए उत्पादों के रंगों का आपका अनुभव उनके वास्तविक रंगों से कुछ भिन्न हो सकता है। Nivito ऐसी किसी भी विसंगति के लिए जिम्मेदार नहीं होगा।

नॉन-डिलीवरी

नॉन-डिलीवरीस, कृपया हमारे ग्राहक सहायता (कस्टमर सपोर्ट) से संपर्क करें: support@nivito.com पर, आपको अपनी वेब-ऑर्डर आईडी और फोन नंबर शामिल करना होगा।

Nivito पूरे या कुछ हिस्से में ऑर्डर रद्द करने का अधिकार रखता है। यह आमतौर पर प्राइस एरर्ज़, सिस्टम विफलताओं या पेमेंट के संदिग्ध दुरुपयोग के कारण होता है।

Nivito हमेशा हमारी वेबसाइट्स पर सही जानकारी प्रदान करने के लिए निर्धारित(डीटरमाइंड) है। हालाँकि, वेबसाइट पर जानकारी में त्रुएरर्ज़ या सिस्टम विफलता हो सकती है। हमारी वेबसाइटों पर लिस्टेड प्राइस न तो कोई प्रस्ताव है और न ही अनुबंध (कॉंट्रैक्ट)। मूल्य और उपलब्धता बिना सूचना के परिवर्तन के अधीन(बदले जा सकते ) हैं।

डेमेज सामान की पालिसी

क्षतिग्रस्त माल(डैमेजड माल) के कारण सभी दावों(कलेम्स) को हमें 7 दिनों के भीतर भेजने की आवश्यकता है

ध्यान देने योग्य डैमेज़:

  • 1) यह महत्वपूर्ण है कि,कोई भी नुकसान जो पैकेज पर सीधे देखा जा सकता है, वह आप क्यूरीयर (सामान देने वाला) को बताएँ । क्यूरीयर आईडी / नाम न लें।
  • 2) पैकेज का फोटो लें।
  • 3) डिलिव्री के बाद सीधे हमें रिपोर्ट करें support@nivito.com पर

छुपा हुआ डैमेज़(नुक़सान):

  • 1) प्रॉडक्ट्स की तस्वीरें कार्टन(डिब्बे) में (माउंटिंग से पहले)
  • 2) हमसे support@nivito.com पर संपर्क करें
  • 3) यदि उत्पाद माउंट किया गया है तो कोई रीफ़ंड(रिइमबेर्समेंट) नहीं दी जाएगी

वारंटी:

नल और सिंक पर 10 साल की वारंटी (गैस्केट / ओ-रिंग्स, कारतूस जलवाहक(कार्ट्रिज एरेटर) और होसेस जैसे भाग को शामिल नहीं हैं ), गैसकेट / ओ-रिंग्स, कारतूस जलवाहक(कार्ट्रिज एरेटर) और होसेस पर 3 साल। सिंक के लिए नल और पानी की नाली को एक योग्य प्लंबर द्वारा स्थापित/इंस्टाल और परीक्षण किया जाना चाहिए।

वारंटी कवर नहीं करती है, उपयोग में सतह का डैमेज़, सामान्य खरोंच या टूट-फूट, ठंढ से क्षति(डैमेज़, पानी की क्षति और पानी में अशुद्धियों के कारण होने वाली खराबी, प्रॉडक्ट्स के अनावश्यक उपयोग से होने वाली क्षति या / यदि अन्य स्थितियों में उपयोग किया जाता है ,जो उपयोग के लिए सही नही हैं , हिंसा या हेरफेर का कारण बनता है, अगर मैनुअल में दिए गए देखभाल निर्देशों के रूप में देखभाल नहीं की जाती है।

क्यूँकि ग्राहक लिस्ट पहले से अच्छी तरह से तैयार की जाती हैं, ऑफ़र देने से पहले (कभी-कभी कुछ महीने पहले ही तैयार की जाती जाती है), तो आप हमें स्पेसिफ़िक मार्केटिंग पर्पज़ के लिए अपनी जानकारी का उपयोग नहीं करने का अनुरोध भेजने के बाद कुछ ऑफ़र प्राप्त करना जारी रख सकते हैं। हम आपके अनुरोध को पूरा करने के लिए हमें समय देने में आपके धैर्य और समझ की सराहना करते हैं।

सिंक की देखभाल

आपकी कलर्ड(रंगीन) Nivito स्टेन्लेस स्टील सिंक के लिए रखरखाव इंस्ट्रक्शन्स, किसी भी गंदे या रफ़ सरफ़ेस के साथ संपर्क ना होने दें, नए पॉलिश किए गए स्टेनलेस स्टील पर स्क्रैच/निशान दिखाई देंगे!

  • रंगीन सिंक को केवल साबुन के पानी और एक मुलायम कपड़े या स्पंज से साफ किया जाना चाहिए और फिर साफ़ कपड़े से सुखाना करना चाहिए।
  • रंग केवल स्टेनलेस स्टील की सतह पर एक ठोस कोटिंग (भौतिक वाष्प जमा) है - कठोर खरोंच से बचाया जाना चाहिए।
  • सिंक के अंदर या ऊपर कभी भी स्टील की ऊन का इस्तेमाल न करें।स्टील ऊन को किसी भी स्टेनलेस स्टील के सिंक में उपयोग नही रखना चाहिए क्योंकि यह सिंक पर स्टील डिपॉज़िट्स को छोड़ सकता है, जिससे रस्ट(जंग) हो सकता है।
  • रंगीन सिंक को साफ करने के लिए कठोर खुरदरे सफाई पैड का उपयोग कभी न करें।
  • रंगीन सिंक को साफ करने के लिए कभी भी कठोर रसायनों या ब्लीच का उपयोग न करें।
  • साधारण स्टील कंटेनर (जैसे टिन के डिब्बे) के साथ लंबे समय तक संपर्क से बचाएँ, क्योंकि उनको जंग लग सकती है और सिंक में दाग लग सकते हैं।
  • फलों के रस, नमक, टी बैग आदि से निकले एसिड से लंबे समय तक एक्सपोज़र से बचें, क्योंकि ये दाग छोड़ सकते हैं।

दावा करे।

ऑर्डर देने की तारीख के बाद 10 साल के भीतर आपको प्रोडक्ट की कारीगरी और मटीरीयल दोषों के बारे में अपनी शिकायतें प्रस्तुत करने का अधिकार है। डिफ़ेक्टिव उत्पाद के मामले में Nivito मरम्मत, रिप्लेस्मेंट पार्ट्स, रिप्लेस या क्रेडिट की पेशकश कर सकता है।

सभी क्लेमस को आपके देश में मूल आपूर्तिकर्ता द्वारा देखा जाना चाहिए। यदि वेब शॉप में खरीदारी की गई है, तो अपने दावे support@nivito.com पर भेजें, अन्यथा आपको दुकान से संपर्क करने की आवश्यकता है, जिस से आपने प्रोडक्ट खरीदा था या अपने देश में स्थानीय Nivitoएजेंसी से।

सभी चीज़ों पर सहमति के बाद 30 दिनों के भीतर भुगतान(पेमेंट) किया जाता है।

रिफंड

सभी रिफंड वापस उसी खाते / क्रेडिट कार्ड पर भेजे जाएंगे जिससे ख़रीदारी की गयी थी, जब कोई अन्य समझौता नहीं किया गया हो। रिफंडस आमतौर पर 30 दिनों के भीतर वापस भेज दिये जाएँगे।

टैक्स और कस्टम

All prices shown on the web sites are including 25% VAT. For all customer outside of EU have the responsibility to handle the taxes & custom costs at it´s on expense. Company customers need to have a account with us.

डिलीवरी/वितरण

दुनिया भर में € 450 के बाद मुफ्त शिपिंग। सभी शहर जहाँ डाक सेवा उपलब्ध है। यदि आपकी पसंद के स्थान पर डिलिवर करने का कोई साधन नहीं है, तो हम जिम्मेदार नहीं हैं। EU/यूरोपीय संघ के भीतर डिलीवरी का समय 1-2 सप्ताह, यूरोपीय संघ के बाहर 1-3 सप्ताह।

वापसी नीति/ पालिसी

रिटर्न माल के सभी कलेम्स को निम्नलिखित रूप में संभालना होगा:

  • 1) सामान खुला हुआ नही होना चाहिए
  • 2) सामान को मूल पैकिंग मटीरीयल में पैक करने की आवश्यकता है।
  • 3)बिना उपयोग की स्थिति में वापस आने की आवश्यकता है। (उपयोग किए गए उत्पादों को रीफ़ंड के लिए अप्रूव (मान्य) नहीं किया जाएगा)
  • 4 हमारी पसंद के कोरियर(courier) द्वारा पिक किया/उठाया जाएगा।
  • 5) हमारे द्वारा प्रोडक्ट का निरीक्षण किए जाने के बाद हम धनवापसी/रीफ़ंड की व्यवस्था करेंगे। (अपवाद/ऐक्सेप्शन तब है जब लौटा हुआ माल उपरोक्त नियमों का पालन नहीं करता है)।

Nivito के लिए प्रश्न?

कांटेक्ट करें